WPL 2023: 'कुछ नहीं बदला यार...', खराब गेंदबाजी के बाद फिर ट्रोल हुई RCB, मेंस टीम से हुई तुलना

विमेंस क्रिकेट लीग की 4 मार्च को धूमधाम से शुरुआत हो गई है। 5 मार्च को प्रतियोगिता में 2 मैच खेले जाने हैं। पहले मैच में RCB की टीम का सामना दिल्ली कैपिटल्स की टीम से हो रहा है। मुंबई में खेले जा रहे इस मैच में बेंगलुरु की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। दिल्ली की बल्लेबाजों ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से स्मृति के निर्णय को गलत साबित कर दिया। DC की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों 2 विकेट के नुकसान पर 223 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। उन्होंने R

author-image
By puneet sharma
New Update
WPL 2023: 'कुछ नहीं बदला यार...', खराब गेंदबाजी के बाद फिर ट्रोल हुई RCB,  मेंस टीम से हुई तुलना

विमेंस क्रिकेट लीग की 4 मार्च को धूमधाम से शुरुआत हो गई है। 5 मार्च को प्रतियोगिता में 2 मैच खेले जाने हैं। पहले मैच में RCB की टीम का सामना दिल्ली कैपिटल्स की टीम से हो रहा है। मुंबई में खेले जा रहे इस मैच में बेंगलुरु की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। दिल्ली की बल्लेबाजों ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से स्मृति के निर्णय को गलत साबित कर दिया।

DC की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों 2 विकेट के नुकसान पर 223 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। उन्होंने RCB की गेंदबाजी की अच्छे से खबर ली, बेंगलुरु के गेंदबाज न तो विकेट ले सके और न ही रन रोक सके। इसलिए लोग RCB विमेंस की गेंदबाजी की तुलना उनकी मेंस टीम से कर रहे हैं, और उनका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहे हैं।  

ये भी पढ़ें: WPL में पहला: एश्ले गार्डनर ने फेंकी पहली गेंद तो हरमनप्रीत ने जड़ी पहली फिफ्टी

सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक 

publive-image

Latest Stories